A true unsaid love story

शनिवार, 9 जुलाई 2016

Wo haseen din school ke

Hello friends myself kanishk Kumar from ghaziabad. Its my true love story.this accident happened with me when i was in 12th standard.i could not believe that i was see my dream girl in front of my eyes,she was in school dress and she was looking so pretty like a Barbie doll, let's come to the story in Hindi, mera math ka tution subah ka tha nd english ka sham ko.to hum sabhi dost subah 6 bje tution ke liye nikal jate the aur 7.30 bje hmari chhuti ho jaya karti thi.aur thk usi samay ek bahut hi pyari si ladki nikalti thi wo aksar hume subah ke tym dikhti th wo mujhe pehle din se hi bahut achchi lagti thi. Maine apni life me kabh bh social sites ke alawa bat ni ki th. But mujhe wo itni achchi lag rhi th ki mera pura dhyan kewal usi ke bare me soche me beet rha tha. Maine ye bat apne dosto se btai pehle to unhone bahut mana kiya aur btaya ki uski family achchi ni hai.but mai use bahut chahne lga tha.mai sirf usse bat karna chahta tha aur usse frndshp karna chahta tha. Maine uske bare me pata lgaya aur mujhe pata chala ki wo mere hi school me padhti hai.aur school ke main gate ke samne hi uske papa ki presh ki dukan hai aur wo whan sham ko baithti hain mai uska picha karne lga hamesha uske samne se nikalne lga wo jab bh ghar se nikalti th mai use jarur dikhta tha. Wo bh mujhe notice karne lgi th. Wo mere hi school me 10th art ki student th.wo kisi se bat ni karti th hamesha chupchap baithi rehti th.uski is masoomiyat ki wajah se mai use aur bh chahne lga tha but maine abtk usse bat ni ki th.jald hi hmare unit test start ho gye.aur hum sab pepro ki taiyari karne lge.hum sb dost pepar dene jane lge tb wo fir mujhe dikhi. Mai usse bat karna chahta tha aakhir ek din maine usse ye puchcha ki tm kon si class me ho to usne btaya 10th art me hai. Fir mai uske piche piche school gya exam ka time tha to hume roll no se baithna tha hum dono alag alag class me exam de rhe the.lekin exam dene me man ni lag rha tha bs uska hi chehra aankhon ke samne yad aa jata tha.mai use bahut jyada chahne lga tha.but use pata ni tha pure exam me mai kewal yehi sochta rha ki kb isse bat karun.mere dosto ne mujhe bahut bar chidaya but mere dil o dimag me se wo niklti ni.aakhir ek din mujhe mouka mila usse bat karne ka. School me lunch ke time akeli baithi th.mai apne dosto ke sath uski class me gya aur chupchap uski pichhe wali seat pe baith gya. Us hall me kewal mai aur wo the. Meri himmat ni ho ri th usse bat karne ki. But mere dosto ne mujhpe pressur dal rakha tha. Maine bari himmat karke usse puchcha-tumhara nam sangita hai na. Wo thori dar gai th aur usne ghabrate hue puchcha han tumhe kaise pta.maine kaha mujhe tumse frndshp karni hai.wo bahut der tak kuch ni boli.tabh uske class ke bachche aa gye aur mai wahan se wapas apni class me aa gya.maine apne dosto se sab bta diya unhone kaha ki ladki jab kuch na bole to iska matlab han hota hai.uske bad mai bahut dino tak school ni gya.mujhe bad me pta chala ki jahan mai english ka tution padhta hun wahin per wo bh padhne aati hai 2.30 bje per aur mera time tha 7 bje ka. Kyunki hum sb english ke sir se bahut frankly the to maine sir se sab bat bta di.unhone kahan ki jaisi teri marzi bhai lekin usse tujhe kahna hoga 5 bje aane ke liye. Fir ek din usne mujhe btaya ki use frndshp me interest ni hai lekin hum dono achche dost bn sakte hain .maine ok keh diya.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें